बिहार के पटना जिला के अयांश को बचाने के लिए 16 करोड़ रूपये की जरूरत   
#अयांश _मांगे _जीवन 

बिहार के 10 महीने के बच्चे अयांश को बचाने के लिए उसके माता पिता कर  रहे हैं राज्य सरकार से लेकर केंद्र सरकार तक मदद के अपील   

आज हम बात करने जा रहे हैं बिहार के पटना के एक 10 महींने के बच्चे अयांश के बारे में जिसे आज हमलोग की मदद की काफी जरुरत है 10 महीने के अयांश के जान  बचाने के लिए उसके माता -पिता आज PM मोदी से CM नितीश तक अपील कर रहे हैं। 

  मै आपको बता दूँ की अयांश बिहार के पटना जिले का एक 10 महीने का बच्चा है जिसे जन्म बाद से  ही एक घातक बीमारी स्पाइनल मस्कुलर एट्रॉफ़ी (SMA ) से पीड़ित है ,जिसके कारण उसके हाथ के आलावा बॉडी का कोई और पार्ट काम नहीं क्र रहा है , जिसके एक इंजेक्शन को लगाने के लिए 16 रूपये करोड़ की जरूरत है जिसके चलते उसके माता पिता देश के लोगो  सभी लोगो से वित्तीय सहयता करने की अपील कर रहे हैं इसके लिए वे CM नितीश कुमार के जनता दरबार में भी अपील कर चुके हैं।, वहीं इनके मदद के लिए बिहार के कई भोजपुरी कलाकार भी आगे आए हैं। 

बहुत ही दुर्लभ बीमारी से पीड़ित है अयांश   

मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार इस तरह के घातक बीमारी के साथ जन्म लेने वाले बच्चे ज्यादा से ज्यादा 2 साल तक जिन्दा रह पाते हैं , जब से अयांश के माता पिता को इस बात का पता लगा है की उनके बीटा को (SMA )नामक घातक  तभी से वे बहुत बड़े - बड़े डॉक्टर से सलाह ले रहे हैं परन्तु डॉक्टर्स का कहना है की उसे एक टीके  की जरूरत है जिसकी कीमत 16 करोड़ रूपये है।  

अयांश के मदद के लिए आगे आए भोजपुरी के सुपरस्टार लोग  

जब ये बात लोगो को पता चला की बिहार के राजधानी पटना के अयांश को एक घातक बीमारी है और उसे वित्तीय सहायता की आव्यशकता है तो सबसे पहले भोजपुरी के सबसे बड़े  सामने आए हैं जिसमे राकेश मिश्रा और गुंजन सिंह हैं। मिश्रा ने सबसे  पहले इसके तस्वीर को अपने  हेंडल से  और लोगो से उसके मदद करने की गुहार लगायी। अयांश को सबसे जायदा सोशल मीडिया पर साझा करने वाले एक youtuber मनीष कश्यप जी सबसे बड़ी भमिका निभा रहे हैं। 

                                           अयांश के मदद के लिए लोगो ने ट्विटर पर #_अयांश_मांगे_जीवन नाम से मुहीम चलाया उसके बाद विदेश में भी काम करने वाले बिहारी और बिहार में ऑटो चालक से ले कर बड़े बड़े उधोगपति भी इनकी मदद  आए है , अयांश के मदद के लिए उनके माता पिता ने उनके अयांश से सेंट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया में खाता खुलवाए। 

अगर आप भी अयांश को मदद करना   हैं तो निचे दिए अयांश के account में पैसा भेज सकते हैं। 



BANK-CENTRAL BANK OF INDIA 

NAME -AYANSH SINGH

ACCOUNT NO- 5121176175

IFSC CODE CBINO282384


अयांश के पेरेंट्स ने सोनू सूद से भी मदद की गुहार लगायी है 
 
कोविड महामारी के समय गरीब,लाचार और बेबस लोगो की मदद करने वाले सोनू सूद  से भी अयांश के माता पिता ने मदद की गुहार लगायी है ,और बोलै है की मेरे बच्चे की जान बचने में जो भी संभव  जरूर करें।