आदर्श आनंद का जीवनी। 

आदर्श आनंद एक ऐसे व्यक्ति है जिसको इंटरनेट ने रातो-रात स्टार बना दिया। कभी  उसके गांव के लोग उसके कामो को लेकर मजाक उड़ाते थे आज वही ग्रामवासी आदर्श पर फक्र करते हैं और बड़े ही शान से कहते हैं की आदर्श हमारे गांव का लड़का है। आज हम इस लेख  माध्यम से उसी सोशल मीडिया  स्टार के बारे  करने जा रहे हैं। जिसने अपने जबरदस्त हुनर के वजह से आज लाखो दिलो पर राज करता है। जिसने अपने कला के दम पर बड़े-बड़े रियलिटी शो  मेजबानी करने तक का सफर सिर्फ अपने हुनर के कारण हासिल किया है।  
ADRASH ANAND BIOGRAPHY IN HINDI
ADRASH ANAND 


आदर्श का जन्म 5 नवंबर 1996 को बिहार के भागलपुर में हुआ था। उनके पिता एक शिक्षक हैं। आदर्श अपनी दशवीं तक की शिक्षा उसी सरकारी स्कूल से की है जिसमे उनके पिता पढ़ाते हैं। इसके बाद आदर्श ने अंग्रेजी माध्यम से बारहवीं की पढाई पूरी की। आदर्श भौतिकी में पोस्ट ग्रेजुशन कर राखी है।

 ADRASH ANAND 

आदर्श का मन ही डांसिंग, एक्टिंग और गाना गाने और सुनने में लगता था बचपन से ही वे बहुत ही क्रिएटिव दिमाग के थे वे अपने टैलेंट को दिखाने  लिए एक प्लेट फॉर्म खोज रहे थे तभी उन्होंने यूट्यूब पर अपना चैनल बनाया ,लेकिन उनको वहां भी कोई खास सफलता नहीं मिली। तभी अचानक एक चाइना की एप्प टिक-टोक आया सभी लोग अपना टैलेंट शार्ट वीडियो के फॉर्म में उस एप्प में दिखाने लगे आदर्श ने भी अपना अकाउंट बनाया और अपना अंदाज में वीडियो  किया। लोगो ने इनके वीडियो  प्यार दिया की पता ही नहीं  फोलोवर चार से चार मिलियन कब पहुँच गया। लोगो ने इनके वीडियो को खूब पसंद किया और खूब एक दूसरे के साथ साझा भी किया। इसके साथ इन्होने अपने यूट्यूब चैनल पर भी वीडियो  नहीं  उस पर  रहे लोगो ने वहां भी बहुत प्यार दिया। 

फिर अचानक एक दिन भारत सरकार  सारी लगभग सभी एप्प को  भारत में बंद करना शुरू कर दिया जिसमे टिक टोक भी शामिल था। इस समय सभी टिक टोक स्टार को एक बड़ा झटका लगा परन्तु हार नहीं माना  यूट्यूब पर लगातार वीडियो डालते रहा लोगो ने वहाँ भी बहुत प्यार और आज इनके यूट्यूब पर मिलियंस मे सब्सक्राइबर है। 
 
आदर्श आनंद बिहार के भागलपुर जिला के आज शान केरूप जाने जाते हैं। कभी उनके वीडियो बनाने के तरीका को लेकर जो लोग उनका मजाक उड़ाते थे आज वही लोग उनका तारीफ करते नहीं थकते। आदर्श अपने वीडियो में सभी तरह के रोल करते हैं ,चाहे वह लड़का का हो या लड़की का। वे गांव के सभी बच्चो के साथ वीडियो बनाते हैं। उनको सबसे जयादा प्रसिद्धि अपने ग्रामीण क्षेत्र में वीडियो बनाने के कारन ही मिला है। 

आदर्श अभी तक बहुत सारे प्रोग्राम में भी  हिस्सा ले चुके हैं। आदर्श भागलपुर  90. 4 FM को एक आर जे के रूप में ज्वाइन किया था।आदर्श को जी टीवी पर आने वाला एक शो मस्ती विथ मनीष पॉल में कंटेस्टेंट के तौर पर चुना गया था। वे अभी तक 150 से ज्यादा एक्टर ,लीडर और कमेडियन  का मिमिकरी कर लेता है। वर्तमान समय में दूर-दूर से लोग उससे मिलने के लिए आते हैं। 

आदर्श आनंद का परिवार। 

आदर्श का पूरा परिवार भागलपुर में ही रहता है ,उनके परिवार में उसके माता पिता और दो बहने है। उनके पिता एक शिक्षक हैं ,एवं एक सरकारी स्कूल में पढ़ाते हैं। 

आदर्श का गर्लफ्रेंड। 


अभी तक आदर्श ने अपने गर्लफ्रेंड  में कोई खुलासा नहीं किया है। जिसके कारण अभी तक इसका कोई अता-पता नहीं है। 

personal life 

नाम - आदर्श आनंद 
जन्म -5 नवंबर 1996
गृह नगर -भागलपुर बिहार 
पिता का नाम-**
माता का नाम -**
धर्म-हिन्दू 
राष्ट्रीयता-भारतीय 
विधालय-*

पसंदीदा


पसंदीदा अभिनेत्री -प्रियंका चोपड़ा और मोनी रॉय 
पसंदीदा अभिनेता -नाना पाटेकर ,SSR,सुनील शेट्टी
गायक -उदित नारायण ,लता मंगेशकर 


 आप के लिए कुछ खास 

KHAN SIR BIOGRAPHY 

ABOUT UTKARSH CLASSES

ANAND SUPER 30

GURU RAHMAN BIOGRAPHY

MANISH KASHYAP BIOGRAPHY

IPS MANU MAHARAJ BOIGRAPHY

AJIT DOVAL BIOGRAPHY 

HARSHA RAJPUT YA DHAKAD NEWS

HOW TO WRITE A BLOG 

ASHISH CHANCHALANI BIOGRAPHY

IAS DEEPAK RAWAT

ARTS COACHING IN PATNA 

PRTASHANT KISHOR

HISTORY OF VAISHALI DISTRICT

विवेक गोल्डन YOUTUBERजीवनी