प्रियंका बिस्वास। 

 प्रियंका बिस्वास एक वर्तमान समय के मॉडल और अभिनेत्री है, जिसकी जन्म भूमि बंगाल यानि कोलकाता है। प्रियंका आज के समय में अपने सोशल मीडिया पर  हॉट फोटो के साथ वेबसेरिएस में कामो के लिए बहुत चर्चा में रहती है। वह अपने चाहने वालो के लिये अपने सोशल पर काफी ज्यादा सक्रीय रहती है। आज हम उन्ही के जीवन से जुडी सभी छोटी-बड़ी घटनाओ के बारे में एवं वे किस तरह अपनी फ़िल्मी दुनिया में सक्रीय है ,इन सभी बातों की जानकारी मै  आपको आज के इस ब्लॉग में देने जा रहा हूँ। 

PRIYANKA BISWAS BIOGRAPHY IN HINDI
PRIYANKA BISWAS

प्रियंका बिस्वास का जन्म कहाँ और कब हुआ था। 

प्रियंका बिस्वास का जन्म 12 सितम्बर 1992 में कोलकता पश्चिम बंगाल में हुआ था। वह उड़िया फिल्म  में काम करती है ,साथ ही उसे लोग सबसे ज्यादा वेबसेरीज़ में काम करने के कारण वह ज्यादा प्रसिद्धि पाई है ,इसके साथ ही वे अपने फोटो शूट के कारन ज्यादा चर्चा में बने रहते हैं। लोग अक्सर ुबके फोटो शूट को लेकर चर्चा करते रहते हैं। 

प्रियंका का शिक्षा-दीक्षा। 

प्रियंका पढाई में बहुत अच्छी थी वे अपने क्लास में हमेशा ज्यादा मार्क्स लती थी। उसने अपने कॉलेज लाइफ से ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था। और छोटे छोटे वीडियोस में काम करती थी। बाद में उसने बहुत सारे ब्रांड में विज्ञापन का काम किया। धीरे धीरे वह टीवी सीरियल्स  में भी आने लगी ,और म्यूजिक के दुनिया में भी काम किया ,आगे चलके उसने वेबसेरीज़ के दुनिया में कदम रखी और आज हम सब सामने इतनी बड़ी शक्शियत बनके खड़ी है। 

प्रियंका बिस्वास का कैरियर। 

प्रियंका ने अपने करियर की शुरुआत कॉलेज से ही दिया था और  समय  मॉडलिंग के दुनिया में कदम रखा और  शार्ट से अपनी की शुरुआत और उसने वेबसेरीज़ बनाना आरम्भ किया जिसे लोगो ने काफी प्यार दिया , और इसी तरह वह लोगो के बिच लोकप्रिय होती चली गयी। उसने OTT प्लेटफ्रॉम पर भी काम किया था। प्रियंका वर्तमान समय में संगीत वीडियो से लेकर कई सारी फिल्मो में भी काम कर चुकी है। और आगे भी करती जा रही है। वह  अपने फिल्मो,वेबसेरीज़ और संगीत वीडियो के साथ फोटोशुट करबाने की भी काफी शौक़ीन अभिनेत्री है। 

प्रियंका बिस्वास की जीवनी। 

नाम -प्रियंका बिस्वास 

उपनाम-दिव्यांशनी या वर्णिता 

जन्म-12 SEPT 1992 

जन्म स्थान-कोलकता ,पO बंगाल 

पिता का नाम-**

माता का नाम **

पेशा-अभिनेत्री। 

WEB -SCOKETWALI,BHABHIJI ETC.

  FILM-X-GIRLFRIEND.

प्रियंका की फिल्मे। 

प्रियंका की बहुत सारी फिल्म है जिसमे कई सारी बहुत ही  प्रसिद्द है जैसे X गर्लफ्रेंड ,एहसास जैसे फिल्मे इनके बहुत ही पॉपुलर है इन सभी फिल्मो को दर्शको ने खूब पसंद किया है। 

प्रियंका बिस्वास की वेबसेरीज़। 

SCOKETWALI ,RASABALI,ONE NOGHT STAND,BHABHIJI HAJIR HAI ,COUCH ये सभी उसके बहुत ही लोकप्रिय सीरीज है जिसे लोगो ने काफी  है। और आज भी ये सभी लोगो द्वारा देखी जाती है।  

PRIYANKA BISWAS BIOGRAPHY IN HINDI
PRIYAANKA BISWAS KI JIVNI


Read more..


आईपीएस मनु महाराज। 

upsc 2020 के टोपर शुभम कुमार।

रेपोटर मनीष कश्यप के बारे में। 

राजनितिक चाणक्य प्रशांत किशोर। 

आईएएस दीपक रावत। 

बेस्ट आर्ट्स कोचिंग पटना में। 

निर्मल गहलोत। 

मीरा बाई चनु। 

सोनू शर्मा। 

UNESCO 

नीरज चोपड़ा। 

वैशाली जिला का इतिहास। 

मानव अधिकार। 

शिक्षक दिवस। 

मेजर ध्यानचंद

खान सर पटना। 

सुपर 30 आनंद कुमार। 

ईशान किशन। 

अजित डोभाल। 

गुरु रहमान।

आदर्श आनंद की जीवनी 

ब्लॉग कैसे लिखे 

Vivek golden youtuber Bioggraphy