आखिर कौन ये मगहिया जवान के नाम से ये दो लोग जिसने अभी भोजपुरी के सभी कलाकार को विवाद में घेर लिया है? MAGAHIYA JAVAN STORY IN HINDI

मगहिया जवान।

आज के साथ कलम जानेंगे बिहार के सबसे चर्चित चेहरा जिन्होंने भोजपुरी के तमाम अश्लील कलाकारों खिलाफ इससे दो वर्षों से लगातार आवाज उठाते आ रहे और सभी अश्लील कलाकारों को जनता की नजर में उनके सच्चाई दिखाने के काम कर रहे हैं जो कि आज कई सारे विवाद की घेरे में गिर चुके हैं। आखिर यह लोग कौन है और और ऐसा क्यों कर रहे हैं इन सब का जनकारी इस आर्टिकल में दी गई है? यह कौन लोग हैं? जिन्होंने अपना यूट्यूब चैनल मगहिया जवान के नाम से चलाते हैं और भोजपुरी में हो रहे अश्लील कामों और गानों को जनता के सामने अलग नजरिए से पेश करते हैं।

आखिर कौन ये मगहिया जवान के नाम से ये दो लोग जिसने अभी भोजपुरी के सभी कलाकार को विवाद में घेर लिया है? MAGAHIYA JAVAN STORY IN HINDI
GAUTAM SINGH RAJPUT


आइए जानते हैं मगहिया जवान के नाम से प्रसिद्ध दो ऐसे व्यक्ति जिनका नाम समर सिंह और गौतम सिंह हैं जिन्होंने अपने सोशल मीडिया के दम पर आज पूरे भोजपुरी इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है आखिर ऐसा क्यों कर रहे हैं जानते हैं आज के इस ब्लॉग में।

समर सिंह और गौतम सिंह।


समर सिंह और गौतम सिंह दोनों भाई हैं और दोनों छत्तीसगढ़ में किसी कंपनी में काम करते हैं। उन्होंने 2 वर्ष पहले एक यूट्यूब चैनल बनाया था जिसका नाम मगहिया जवान रखा था। और बताते हैं कि इस चैनल पर बस भोजपुरी में गा रहे सभी गाने जोगी समाज में अश्लीलता फैलाती है और समाज के साथ साथ भोजपुरी नर्सरी को भी गंदा करने का काम करती है उन सब के खिलाफ हु इस चैनल के माध्यम से आवाज उठाते हैं और वर्तमान में भी उठाते रहे हैं ।

मगहिया जवान पर विवाद।



दरअसल सबसे बड़ा मामला तो तब सामने आया जब उन्होंने भोजपुरी के एक सुपरस्टार कहे जाने वाले भोजपुरी गायक और अभिनेता खेसारी लाल यादव पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगा है परंतु इसकी अभी तक कोई भी पुष्टि नहीं हो पाई है क्योंकि मकईया जवान का कहना है कि वह पर्सनली किसी को किसी भी तरह का गाली गलौज अथवा इसी के खिलाफ किसी भी तरह का कोई भी अभद्र भाषा का प्रयोग नहीं किया है। परंतु इसमें खेसारी लाल यादव का कहना है कि उन्होंने उनके परिवार को मारने की और उनकी बेटी को रेप करने का धमकी दिया है।

इसके सफाई में मंगाया जवान समर सिंह और गौतम सिंह का कहना है कि अगर हमने किसी भी तरह का किसी वीडियो में अगर किसी को पर्सनली गाली या किसी भी तरह का धमकी दिया हो तो वह वीडियो और सोशल मीडिया पर शेयर करें और लोगों को दिखाएं कि हमने कहां पर गाली दिया है और किस वक्त खेसारी लाल यादव के परिवार को किसी भी तरह का धमकी है उनकी बेटी को रेप करने की बात कही है अगर उनके पास इसका कोई भी सबूत है तो वह जनता के सामने लाए और दिखाएं और उनका यह भी कहना है कि हमने अगर इस तरह का कोई भी टिप्पणी किया है तो इसके लिए हमें जो भी सजा हो हमें मंजूर है।

क्यों चर्चित है इतना मगहिया जवान?


दरअसल मगहिया जवान भोजपुरी में गाने वाले सभी अश्लील गानों का अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से विरोध करते हैं और वह उन कलाकारों का ही विरोध करते हैं जो इस तरह के गानों का प्रमोशन करते हैं अथवा भोजपुरी में अश्लील गाना गाने का काम करते हैं।

आखिर कौन ये मगहिया जवान के नाम से ये दो लोग जिसने अभी भोजपुरी के सभी कलाकार को विवाद में घेर लिया है? MAGAHIYA JAVAN STORY IN HINDI
SAMAR PRATAP SINGH


दरअसल मगहिया जवान के नाम से प्रसिद्ध गौतम सिंह और समर सिंह राजपूत दोनों बिहार के गया जिला के रहने वाले हैं। दोनों ने लगभग दो वर्ष पहले एक यूट्यूब चैनल मगहिया जवान के नाम से बनाया था। इसमें वे दोनों स्पेसल तौर पर भोजपुरी इंडस्ट्री के गानों में हो रहे अश्लीलता के खिलाफ आवाज उठाते हैं और अक्सर वे सभी कलाकारों के अशलील गानों के खिलाफ आवाज उठाते हैं।


मगहिया जवान सोशल साइट।


YOUTUBE- CLICK HERE

 FACEBOOK- Click

2 टिप्पणियाँ

if you have any doubts, please let me know

एक टिप्पणी भेजें

if you have any doubts, please let me know

और नया पुराने