TAITU GIRL SAUMYA POKHRAEL BIOGRAPHY IN HINDI

सौम्या पोखरेल।

आज के समय में भोजपुरी में सबसे ज्यादा विवाद करने वाली सौम्या पोखरेल आखिर क्यों इतनी चर्चा में है क्यों इतनी बात कर रही है इन सभी कारणों पर आज आप सब लोगों के बीच एक छोटी सी टिप्पणी या जाएगा कि आखिर इस समय पोकरण कौन है और क्यों इतना भोजपुरी में विवाद का कारण बनी हुई है और इसमें भी जानेंगे किसका घर और परिवार कहां है और क्यों इतना विवाद कर रही है। इसके बारे में पूरी तरह जाने के लिए आगे बढ़ते रहें।

TAITU GIRL SAUMYA POKHRAEL BIOGRAPHY IN HINDI
KHESARILAL WITH SAUMYA POKHREL


सौम्य पोखरेल की जीवनी।

CONTENT 

सौम्या पोखरेल भारत के पड़ोसी देश नेपाल की रहने वाली लड़की है। यह एक बहुत ही गरीब परिवार से आती है। सौम्या बहुत दुख संकट से पली-बडी है। इनका बचपन बहुत ही ज्यादा गरीबी में बीता है।

समय खुद ही बताया है कि मेरी मम्मी बचपन से ही नहीं है इसलिए मुझे बहुत तकलीफ हो का सामना करना पड़ा है लेकिन मैं बता दूं कि सौम्या के अंदर हुनर की कोई कमी नहीं है क्योंकि हो अपनी मेहनत के बल पर अपने कैरियर का शुरुआत चीनी एप टिक टॉक से की थी । मैं बता दो कि सौम्या भारत की नहीं बल्कि चीन की रहने वाली है जिसके कारण वह आज भी टिक टॉक पर शार्ट वीडियो बनाती है।

सौम्या की शादी हो चुकी है उनके पति का नाम  चंदन गुप्ता है। मैं आपको बता दूं कि चंदन और सौम्या ने एक दूसरे से प्यार करते थे और उन्होंने प्यार को शादी में तब्दील किया था।

सौम्य पोखरेल का शादी।


सौम्या ने अपने एक इंटरव्यू में बताई है कि वह जब फेसबुक चलाती थी तो एक चंदन गुप्ता नाम के लड़के को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। चंदन गुप्ता ने उनके फ्रेंड रिक्वेस्ट को एक्सेप्ट कर करने के बाद सौम्या को मैसेज किया था। फिर बातें हुई और आगे बढ़ी फिर 3 महीना के बाद उन्होंने शादी कर लिया। इन दोनों की शादी की वजह से उनके घर वाले भी बहुत नाराज थे, परंतु वह लोग भी धीरे-धीरे मान  गए।

सौम्य पोखरेल के जीवन संघर्ष।

(Lofe struggle of Saumya pokhrel)


आप सभी को पता है कि किसी भी मुकाम तक पहुंचने के लिए बहुत ही कड़ी मेहनत का सामना करना पड़ता है और सौम्या का जीवन संघर्ष भी कुछ इसी तरह का है उसने अपने जीवन में अच्छे मुकाम हासिल करने के लिए न जाने कितने दुख हो और तकलीफों का सामना किया है।

समय को फिल्म देखते-देखते भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार कहे जाने वाले खेसारी लाल यादव सुपर हीरो लगे। और उसने खेसारी लाल की सबसे बड़ी फैन हो गई। खेसारी लाल का फैन इसलिए हुई क्योंकि वह कहती है कि उसे खेसारीलाल के फ़िल्म में उनकी एक्टिंग,कॉमेडी और डांस बहुत ही जबरदस्त लगता है।

इस तरह से खेसारीलाल भी सौम्य के दिल मे बस गए और सौम्य उनकी बहुत बड़ी वाली फैन हो गयी। इसके बाद सोनिया ने खेसारी लाल के नाम का टैटू भी अपने शरीर पर बनवाया। और इसके बाद वह अपने रील्स में टैटू दिखाने लगी और टैटू के सहारे धीरे-धीरे पूरे बिहार यूपी में अपनी फैन फॉलोइंग को बढ़ाई। और वह अपने टैटू के कारण बहुत वायरल हो गई और धीरे-धीरे हैं जनता के नजर में सेलिब्रिटी के तौर पर दिखने लगी।

लेकिन सबसे बड़ा मंजर तब आया जब खेसारी लाल नेपाल में एक स्टेज प्रोग्राम कर रहे थे जिसमें सौम्या भी पहुंची और खेसारी लाल के साथ स्टेज पर उनके फैन होने की प्रशंसा करने लगी और खेसारी लाल से गले मिलकर अपने दुख सुनाई और रोने भी लगी इससे खेसारी लाल बहुत खुश हुए और उन्होंने उसके मेहनत को देखते हुए उनके साथ एक गाना या फिल्म करने का वादा किया और उन्होंने एक गाना भी उनके साथ किया है इस गाना का बोल है "हरदी लागे" इस गाना में सौम्या खेसारी लाल के साथ लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम की है ऑडियो गाना जनता द्वारा काफी पसंद भी की जा रही है।

सौम्य पोखरेल पर विवाद क्यों?


अभी तक तो सब कुछ ठीक ही चल रहा था परंतु सबसे बड़ा विवाद उस वक्त खराब हुआ जब समय पोखरेल एक मीडिया इंटरव्यू में मीडिया ने जब सवाल पूछा कि पवन सिंह के साथ में काम करना पसंद करेंगी या नहीं , परंतु इसका जवाब देते हुए समय पोखरेल ने बोला कि "कौन पवन सिंह मैं किसी पवन सिंह को नहीं जानती हूँ"



सौम्या नहीं इसका जवाब बहुत ही कम शब्दों में न जाने कितनी बड़ी बात कह गयी। क्योंकि अगर भोजपुरी की बात हो, और पवन सिंह एवं खेसारी लाल का नाम न आए ऐसा होना संभव ही नही है। सौम्य  जाने-अनजाने में इतनी बड़ी बात कह कर कहीं ना कहीं पवन सिंह की बेईज्जती की है। और कहीं ना कहीं यह जवाब सौम्या को बहुत भारी पड़ गया और आज वह पूरे भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे बड़ी विवाद का कारण बनी हुई है जिसके कारण कई लोग उन्हें गाली दे रहे हैं तो कोई उनकी पक्ष ले रहे हैं परंतु यह बात कहीं ना कहीं गलत है और सौम्या को यह बात स्वीकार ना चाहिए कि उन्होंने गलत बोला है और शायद पब्लिक के सामने आकर इस बात के लिए माफी मांगनी चाहिए। इसपर आपकी क्या राय है हमें कमेंट में जरूर बताएं?

सौम्य ने इस विवाद पर क्या बोला?


सौम्या के इस जवाब पर पवन सिंह के चाहने वालों ने सौम्या को ट्रोल करना शुरू किया और उन्हें विवादों के बीच में लाकर खड़ा कर दिया। परंतु फिर जब सौम्या से यह बात पूछी गई उन्होंने ऐसा क्यों कहा तो उन्होंने बोला कि मैं सिर्फ खेसारी लाल का फैन हूं और मैं उन्हें को जानती हूं, इसके अलावा अगर मेरे मुंह से कोई गलत बात ही नहीं की निकल गई हो तो उसके लिए मैं माफी मांगती हूं।



Post a Comment

if you have any doubts, please let me know

और नया पुराने