NEELAM GIRI BIOGRAPHY IN HINDI,WIKI,BOYFRIEND

नीलम गिरी। 

भोजपुरी में अक्सर गाने में काम करने वाली लड़कियां बहुत कम ही होती है, जो अपने गाने या एल्बम के माध्यम से फिल्में जा पाती हैं। और खासकर ऐसी भोजपुरी में ज्यादा देखी जाती है कि, एल्बम में काम करने वाली लड़की अक्सर एल्बम में ही काम करती रहती है, और फिल्म में काम करने वाली लड़की अभिनेत्री अक्सर फिल्म में काम करती है, लेकिन एक ऐसी अभिनेत्री जो की एल्बम में  के बावजूद  भोजपुरी फिल्म में उनको अभिनेत्री का काम करने का मौका मिला है। वह है नीलम गिरी। 


नीलम गिरी की शुरुआती जीवन।


नीलम गिरी एक फेमस टिकटोक स्टार थी।  लेकिन अब भारत में टिकटोक बैन हो गया फिर भी नीलम गिरी टिक टॉक एप से ही भोजपुरी में अपना पहला कदम रखे थे। भोजपुरी अभिनेत्री और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर नीलम गिरी का जन्म 1999 में हुआ था। अभी वह 22 साल की है।  भारत की रहने वाली है नीलम गिरी का प्रारंभिक शिक्षा गांव से हुई है।  वह बचपन से ही अभिनय की शौकीन थी। नीलम गिरी का जन्म 1999 में हुआ था 22 साल की है।  भारत की रहने वाली नीलम गिरी अपने प्रारंभिक शिक्षा अपने गांव से ही पूरी की थी। 

नीलम गिरी विकीपीडिया। 


नीलम गिरी भोजपुरी एल्बम में काम करने वाली एक अभिनेत्री है, जो क अपने कैरियर का शुरुआत सुपर स्टार- पावर स्टार पवन सिंह के साथ साल 2019 में छठ गीत ,'धनिया हमार नया बारी हो' मैं नजर आई थी। पवन सिंह और नीलम गिरी की इस जोड़ी ने को जनता ने इतना प्यार दिया कि नीलम गिरी जनता की नजर में स्टार बन गई और इस गाना की अपार सफलता और लोकप्रियता से चर्चा में आई नीलम बहुत ही कम समय में अपना नाम कमाया है।  नीलम गिरी के बारे में और जाने के लिए आगे पढ़ें। 

नीलम गिरी की बायोग्राफी।


नीलम गिरी बहुत कम से कम भोजपुरी गानों के जरिए भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री बनी है।  नीलम गिरी फेमस मॉडल ,भोजपुरी अभिनेत्री और सोशल मीडिया इनफ्लुएंशर भी है। और वह एल्बम से भोजपुरी फिल्म में कदम रखने वाली पहली अभिनेत्री भी है। और ऐसा बहुत कम ही होता है कि भोजपुरी एल्बम में काम करने वाली अभिनेत्री फिल्म में नजर आती हैं ।लेकिन नीलम गिरी अपने फिल्म 'बाबुल" जिसमें बतौर अभिनेत्री और साथ में अवधेश मिश्रा जो कि भोजपुरी फिल्म के बहुत ही बड़े विलेन के रोल में नजर आते हैं ,उनके साथ काम की है।


पवन सिंह के साथ आया होली गाना।


साल 2021 में पवन सिंह के साथ नीलम गिरी का एक गाना "लहंगा लस लस कराता" बहुत ही ज्यादा हिट हिट हुआ और वह गाना लगभग एक महीने में 100 मिलियन क्रॉस कर गई थी ।  जिसके कारण नीलम गिरी पब्लिक की नजर में और बड़ी स्टार बनती चली गई और वर्तमान में वह भोजपुरी के सभक लोगों सभी छोटे से बड़े कलाकारों के साथ काम कर चुकी है ,और काम कर रही है।


नीलम गिरी की व्यक्तिगत जाकारी।


नाम-नीलम गिरी।
जन्म-बलिया ,उत्तर प्रदेश,भारत।
उम्र-23साल (2022)
जन्म दिन-1999

नीलम गिरी का वास्तविक नाम।


Real Name- नीलम गिरि।

Nick Name- Neelam(Niklo)

पेश-भोजपुरी अभिनेत्री।

Neelam Giri boyfriend-Not Available

Boyfriend name- Not Available.

Husband- Unmarried.

Neelam Giri social Media Accounts


Instagram- click here

Facebook-click here

Neelam Giri Biography


नीलम गिरी भोजपुरी के अभिनेत्री है ।नीलम जी का जन्म बलिया उत्तर प्रदेश में साल 1999 में हुआ था वह एक बहुत ही फेमस एक्ट्रेस और मॉडल है ,नीलम गिरी टिक-टोक के जरिए भोजपुरी सिनेमा एल्बम में आई थी और आज भोजपुरी के लगभग सभी कलाकारों के साथ अभिनय कर चुकी है और आगे भी करती जा रही हैं,उनके पैतृक गांब बलिया उत्तर प्रदेश,भारत मे है।


नीलम गिरी कहाँ की है ?


नीलम गिरी उत्तर प्रदेश के एक जिला बलिया, भारत की है। और उनका जन्म बलिया में ही हुआ था और वह अपनी प्रारंभिक शिक्षा बलिया से ही पूरी की थी और वहां से टिक-टॉक पर वीडियो बनाने लगी और धीरे-धीरे भोजपुरी में कदम बढ़ाए और भोजपुरी एल्बम में काम करते-करते आज वह अपने फिल्म तक की दुनिया में पहुंच चुकी है।


नीलम गिरी की शिक्षा।


नीलम जी रयान इंटरनेशनल स्कूल बलिया से अपनी पढ़ाई की है ।और पढ़ाई करने के बाद भोजपुरी एल्बम में काम करना शुरू कर दी थी और आज इस मुकाम पर खड़ी है।

नीलम गिरी का पहला गाना।


नीलम गिरी का पहला गाना पवन सिंह के साथ रिलीज हुआ था। जिसका बोल था 'धनिया हमार नया बरी हो' और इस गाना को दर्शकों ने इतना प्यार किया और सुना कि वह देखते ही देखते लोगों की नजर में स्टार बन गई और आज इस मुकाम तक आ पहुंचे हैं।

Q.नीलम गिरी जन्म ।


A.3 september1999.

Q.नीलम गिरी का घर ।


A.बलिया उत्तर प्रदेश, भारत।

नीलाम गिरी का पहल फ़िल्म।


नीलम गिरी अपना पहला फिल्म भोजपुरी के एक बहुत ही बड़े कलाकार अवधेश मिश्रा के साथ बाबुल में काम की है, और उनका यह फिल्म अभी रिलीज हो चुका है और लोग उनके इस फ़िल्म को बहुत ही प्यार दे रहे हैं ,और बाबुल बहुत ही अच्छी और एक सामाजिक फिल्म है । जिसमें नीलम गिरी ने खुद बतौर अभिनेत्री अभिनय की है।

NEELAM GIRI BIOGRAPHY IN HINDI,WIKI,BOYFRIEND
POSTER OF NEELAM GIRI FIRST FILM,BABUL


संबधित पोस्ट।


इसी तरह के और जानकारी के लिए पढ़ते रहिए हमारी इस वेबसाइट trend2news.in और किसी भी तरह की आपको जानकारी इस ब्लॉग पर लिखबानी हो जिसके बारे में जनता जननी चाहती है या किसी भी चीज के ऊपर लिखे चीजो में कोई भी कमी हो तो हमे जरूर मेल करी। हम अपने ब्लॉग को अपडेट करते रहते हैं।





Post a Comment

if you have any doubts, please let me know

और नया पुराने